17 जनवरी 2023, मंगलवार का दैनिक पंचांग एवं राशिफल - सभी १२ राशियों के लिए कैसा रहेगा आजका दिन ? क्या है आप की राशि में विशेष ? जाने प्रशिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. प्रेम सागर पाण्डेय से|

श्री गणेशाय नम:

17 जनवरी 2023, मंगलवार का दैनिक पंचांग एवं राशिफल - सभी १२ राशियों के लिए कैसा रहेगा आजका दिन ? क्या है आप की राशि में विशेष ? जाने प्रशिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. प्रेम सागर पाण्डेय से|

17 जनवरी 2023, मंगलवार का दैनिक पंचांग


🔅 तिथि दशमी 12:36 PM

🔅 नक्षत्र विशाखा 02:02 PM

🔅 करण :

            विष्टि 06:08 PM

            बव 06:08 PM

🔅 पक्ष कृष्ण

🔅 योग :

            शूल 08:33 AM

            गण्ड 08:33 AM

🔅 वार मंगलवार
☀ सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ

🔅 सूर्योदय 06:42 AM

🔅 चन्द्रोदय +03:26 AM

🔅 चन्द्र राशि तुला

🔅 सूर्यास्त 05:16 PM

🔅 चन्द्रास्त 01:13 PM

🔅 ऋतु शिशिर
☀ हिन्दू मास एवं वर्ष

🔅 शक सम्वत 1944 शुभकृत

🔅 कलि सम्वत 5124

🔅 दिन काल 10:32 AM

🔅 विक्रम सम्वत 2079

🔅 मास अमांत पौष

🔅 मास पूर्णिमांत माघ

☀ शुभ और अशुभ समय

☀ शुभ समय

🔅 अभिजित 12:10:10 - 12:52:21

☀ अशुभ समय

🔅 दुष्टमुहूर्त 09:21 AM - 10:03 AM

🔅 कंटक 07:57 AM - 08:39 AM

🔅 यमघण्ट 10:45 AM - 11:27 AM

🔅 राहु काल 03:09 PM - 04:28 PM

🔅 कुलिक 01:34 PM - 02:16 PM

🔅 कालवेला या अर्द्धयाम 09:21 AM - 10:03 AM

🔅 यमगण्ड 09:53 AM - 11:12 AM

🔅 गुलिक काल 12:31 PM - 01:50 PM

☀ दिशा शूल

🔅 दिशा शूल उत्तर
☀ चन्द्रबल और ताराबल

☀ ताराबल

🔅 भरणी, रोहिणी, आर्द्रा, पुनर्वसु, पुष्य, आश्लेषा, पूर्वा फाल्गुनी, हस्त, स्वाति, विशाखा, अनुराधा, ज्येष्ठा, पूर्वाषाढ़ा, श्रवण, शतभिषा, पूर्वाभाद्रपद, उत्तराभाद्रपद, रेवती

☀ चन्द्रबल

🔅 मेष, वृषभ, सिंह, तुला, धनु, मकर

❤💛विशेष ~ भद्रा दिन 12:36 तक।

17 जनवरी 2023, मंगलवार का दैनिक राशिफल

मेष (Aries): अत्यंत सावधानीपूर्वक आज का दिन बिताएं। सर्दी, कफ और बुखार के कारण स्वास्थ्य खराब होगा। स्वजनों से वियोग होगा। धार्मिक कार्य में धन लूटने जैसी परिस्थिति बन सकती है। मानसिक अस्वस्थता का अनुभव होगा। आज गलत जगह पूंजी निवेश न हो, इसका ध्यान रखें।

शुभ रंग = लाल

शुभ अंक : 5

वृषभ (Tauras): आज आप पर रहेगी। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। कुटुंब और मित्रों के साथ आनंद के पल बिताएंगे। आपकी आय और व्यापार-धंधे में वृद्धि होगी। रमणीय स्थान में पर्यटन का आयोजन होगा। स्त्री वर्ग की तरफ से लाभ होगा। व्यापार के क्षेत्र में संपर्क और पहचान से लाभ होगा। पुत्र और पत्नी से अच्छे समाचार मिलेंगे। उत्तम दांपत्य सुख की अनुभूति होगी।

शुभ रंग = उजला

शुभ अंक : 4

मिथुन (Gemini): शारीरिक और मानसिक सुख बने रहेंगे। नौकरी-व्यवसाय में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। व्यापारियों द्वारा काम की कद्र होगी। आप अधिक प्रोत्साहित होंगे। पदोन्नति का योग है। समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा।

शुभ रंग = उजला

शुभ अंक : 4

कर्क (Cancer): आज का दिन आप धर्म, ध्यान और देव दर्शन में अधिक समय देंगे। किसी तीर्थ स्थान पर जाने का प्रसंग बनेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे। भाग्यवृद्धि के अवसर मिलेंगे। परिवार में भाई-बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। विदेश यात्रा के लिए अनुकूल संयोग निर्मित होगा। नौकरी पेशावालों को लाभ होगा।

शुभ रंग = पींक

शुभ अंक : 8

सिंह (Leo): आज का दिन प्रतिकूलता से भरा होगा। स्वास्थ्य के संबंध में विशेष ध्यान रखें। बाहर खाने-पीने से बचें। बीमारी के पीछे धन खर्च होगा। नकारात्मक विचार मन पर हावी होंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ सावधानीपूर्वक रहें। इष्टदेव का नाम स्मरण और आध्यात्मिक विचार, अध्ययन चिंता कम करके सही मार्ग दिखाएंगे।

शुभ रंग = पींक

शुभ अंक : 8

कन्या (Virgo): जीवनसाथी के साथ आप निकटता के क्षण का आनंद उठा सकेंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों की तरफ आकर्षण अनुभव करेंगे। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। भागीदारों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे। उत्तम भोजन और वस्त्राभूषण तथा वाहन की प्राप्ति होगी।

शुभ रंग = लाल

शुभ अंक : 5

तुला (Libra): घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा। सुखदायक घटनाएं घटेंगी। कार्य में यश और सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य बना रहेगा। आवश्यक काम के पीछे खर्च होगा। नौकरी में सिद्धि और सफलता मिलेगी। ननिहाल पक्ष की तरफ से समाचार आएगा। आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी। सहकर्मियों और अधीनस्थ नौकरवर्ग का सहयोग प्राप्त होगा।

शुभ रंग = केशरी

शुभ अंक : 6

वृश्चिक (Scorpio): स्वास्थ्य के संबंध में थोड़ी शिकायत रहेगी। संतान की समस्या आपको चिंतित करेगी। मानहानि होने की संभावना है। शेयर सट्टे में न पड़ने की चेतावनी देते हैं। संभव हो तो यात्रा या प्रवास से बचें। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। आर्थिक आयोजन सफलतापूर्वक पूरे कर सकेंगे।

शुभ रंग = लाल

शुभ अंक : 5

धनु (Sagittarius): तन-मन में स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मन पर चिंता का भार रहेगा। पारिवारिक वातावरण कलुषित रहेगा। माता के साथ मनमुटाव होगा या उनकी तबीयत के सम्बंध में चिंता रहेगी। सार्वजनिक रूप में मान भंग न हो उसका ध्यान रखें। अनिद्रा और समय पर भोजन न मिलने से स्वभाव में चिड़चिड़ापन आएगा। महत्वपूर्ण दस्तावेज न बनाने की सलाह देते हैं।

शुभ रंग = गुलाबी

शुभ अंक : 1

मकर (Capricorn): दैनिक कार्यों में अनुकूल परिस्थिति निर्मित होने पर राहत महसूस करेंगे। गृहस्थ जीवन की समस्याएं हल होती हुई प्रतीत होंगी। संपत्ति सम्बंधी कामकाज का हल मिलेगा। व्यापार-धंधे में आर्थिक लाभ होगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय होने के संबंध बताते हैं। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी। नए कार्य के लिए अनुकूल दिन है।

शुभ रंग = केशरी

शुभ अंक : 8

कुंभ (Aquarius): वाणी पर संयम रखेंगे तो आज बहुत सी समस्याओं से बच जाएंगे। वाद-विवाद में गहरे न उतरें। अनावश्यक खर्च पर अंकुश रखें। कार्य में कम सफलता मिलेगी। संतोष की भावना का अनुभव होगा। स्वास्थ्य खराब होगा। विद्यार्थियों को विद्या प्राप्ति में बाधा आएगी। आर्थिक हानि की संभावना है।

शुभ रंग = उजला

शुभ अंक : 4

मीन (Pisces): आज का दिन आनंद और उत्साह से परिपूर्ण रहेगा। घर में किसी मांगलिक प्रसंग का आयोजन होगा। नए कार्य का आरंभ करने के लिए शुभ दिन है। सगे-संबंधियों और मित्रों के साथ मिलन-मुलाकात होगी। उनके साथ बाहर भोजन करने या घूमने जाने का अवसर आएगा। प्रवास या यात्रा की संभावना है। तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे। महाबीरजी का आशीर्वाद आपके साथ है।

शुभ रंग = गुलाबी

शुभ अंक : 1

प्रेम सागर पाण्डेय , नक्षत्र ज्योतिष वास्तु अनुसंधान केंद्र,{जन्मकुण्डली, हस्त रेखा, वास्तुदोष} रामजी चक दीघा (स्कूल रोड), पटना,निःशुल्क परामर्श ~ शनिवार दूरभाष ~ 9122608219/ 8877323328
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ