पौड़ी गढ़वाल की बेटी अंकिता भंडारी हत्याकांड की होनी चाहिए जाँच :-धर्म चंद्र पोद्दार

पौड़ी गढ़वाल की बेटी अंकिता भंडारी हत्याकांड की होनी चाहिए जाँच :-धर्म चंद्र पोद्दार

अंतर्राष्ट्रीय संगठन भारतीय जन महासभा के अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने कहा है कि तेजी से बिकती हुई पहाड़ की जमीन और उस पर राज्य और राज्य से बाहर के लोगों के रोजाना नए बनते हुए रिसोर्ट, पर्यटकों की संख्या में होने वाली बढ़ोतरी, यह दिखाता है, कि अगर उत्तराखंड के लोगों और सरकार ने इसे सही से हैंडल नहीं किया, तो आगे आने वाले समय में स्थिति बहुत ज्यादा विकट हो सकती है।
यह रिसोर्ट अय्याशी के अड्डे बनते जा रहे हैं। पौड़ी गढ़वाल की बेटी अंकिता भंडारी हत्याकांड इसका साक्षी है। यह जघन्य हत्याकांड उत्तराखंड के इतिहास में अपनी तरह का पहला बर्बर कांड है। श्री पोद्दार ने आज रविवार को ट्वीट कर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री एवं उत्तराखंड के टूरिज्म डिपार्टमेंट से मांग करते हुए कहा है कि उत्तराखंड में हरिद्वार एवं ऋषिकेश के क्षेत्र में नदियों के किनारे रिसोर्ट बनाकर वहां अय्याशी का खेल खूब हो रहा है। अंकिता भंडारी हत्याकांड इसका साक्षी है। इन सारे रिसोर्ट की जांच हो।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ