सनातन रिश्तों को जोड़ता है तोड़ता नहीं:सुनिलदत्त

सनातन रिश्तों को जोड़ता है तोड़ता नहीं:सुनिलदत्त 

रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर अखिल भारतीय कवि 

औरंगाबाद से दिव्य रश्मि संवाददाता अरविन्द अकेला की खबर
औरंगाबाद,12,आज रक्षाबंधन के पावन पर्व के अवसर पर लोकप्रिय साहित्य,कला व संस्कृति की संवाहक संस्था"श्रीसाहित्य" और ISAASC के संयुक्त तत्वाधान में ऑनलाईन जीओ मीट पर अखिल भारतीय कवि सम्मेलन आयोजित किया गया।
सुप्रसिद्ध कवि व कथाकार अरविन्द अकेला की अध्यक्षता एवं मशहूर संचालक व श्रीसाहित्य के सर्वेसर्वा श्री राम राय के कुशल संचालन व में आयोजित कवि सम्मेलन का उद्धाटन छतीसगढ के वरीय कलाकार व कवि सुनिलदत्त मिश्र ने किया। कार्यक्रम के मुख्य व विशिष्ट अतिथि के रूप में वरीय साहित्यकार गजेंद्र हरिहारनो "दीप",ISAASC फाउंडेशन की निदेशक डॉक्टर शुचि गुप्ता,वरीय साहित्यकार सुधीर श्रीवास्तव, वृजेंद्र नारायण द्विवेदी व नंदलाल त्रिपाठी की गरिमामय उपस्थिति देखने को मिली।
उपरोक्त कवि सम्मेलन में वरीय कवियित्री सुमन श्रीवास्तव,दक्षा निमावत,राजेश कुमार "मक्खन "व रामकुमार प्रजापति ने रक्षाबंधन व आजादी के महोत्सव से संबंधित रचनाओं का काव्य पाठ कर मंच को काव्यमय कर दिया।
अंत में धन्यवाद ज्ञापन वरीय रचनाकार अरविंद अकेला ने किया।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ