कोविड 19 : सिक्किम में कोरोनावायरस के मामलों में भारी उछाल, 59 नए और 1 की मौत दर्ज की गई

कोविड 19 : सिक्किम में कोरोनावायरस के मामलों में भारी उछाल, 59 नए और 1 की मौत दर्ज की गई

सिक्किम से हमारे संवाददाता दीपक की खास खबर 
भौगोलिक रूप से नेपाल, चीन, भूटान और बांग्लादेश देशों के बीच में स्थित, हिमालयी राज्य सिक्किम में शनिवार को कोविड 19 में रिकॉर्ड वृद्धि देखी गई, जहां पिछले आंकड़ों की तुलना में 59 नए मामले दर्ज किए गए, जिनमें 01 की मौत हुई, 08 बरामद हुए।
शनिवार को परीक्षण के लिए लिए गए 247 नमूनों में से 59 मामलों की पुष्टि हुई, इसमें पूर्व से 37, पश्चिम से 06, दक्षिण से 12 और उत्तर जिले से 4 शामिल हैं। शनिवार को नया आंकड़ा 145 है, जबकि राज्य में अब तक मृत्यु का कुल आंकड़ा 457 है, जिसमें 23.8% सकारात्मकता दर पीआर है। सिक्किम राज्य में 38 हजार और 36 रिकवरी के साथ 39 हजार 401 मामले देखे गए।
यहां यह याद किया जा सकता है कि राज्य सरकार ने बढ़ते मामलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए शुक्रवार को सार्वजनिक नोटिस जारी किया है, राज्य सरकार राज्य में झुंड के संचरण को रोकने के लिए पहले क्या करें और क्या न करें की सूची लेकर आई है। इस बीच सिक्किम पुलिस ने ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में लोगों को शिक्षित करने के लिए जन जागरूकता अभियान भी चलाया।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ