जमशेदपुर के सोनारी बम कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन , उलीडीह में अपराधी शैंकी यादव की हत्या का बदला लेने के लिए किया गया था हमला , पांच गिरफ्तार , देसी कट्टा दो कारतूस और विस्फोटक के अलावा घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद।

जमशेदपुर के सोनारी बम कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन , उलीडीह में अपराधी शैंकी यादव की हत्या का बदला लेने के लिए किया गया था हमला , पांच गिरफ्तार , देसी कट्टा दो कारतूस और विस्फोटक के अलावा घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद।

जमशेदपुर से हमारे संवाददाता मुकेश कुमार की खास खबर |
जमशेदपुर के सोनारी थाना अंतर्गत वन भवन के पास गणेश सिंह पर बमबारी करने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है . गिरफ्तार किए हुए अपराधियों में शाहिद खान उर्फ साहजद , दस्तगीर आलम उर्फ राजू , सज्जाद उर्फ टांडा , अहमद राजा और नीरज प्रसाद उर्फ चिंटू शामिल है . पुलिस ने इनकी निशानदेही में एक देसी कट्टा , दो जिंदा कारतूस , 20 ग्राम विस्फोटक पदार्थ के अलावा घटना में प्रयुक्त 2 बाइक बरामद की गई है . जानकारी देते हुए एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने बताया कि घटना के बाद एक टीम का गठन कर सभी की गिरफ्तारी की गई है . इस घटना में 11 लोग शामिल है . पूछताछ में यह बात सामने आई है कि उलीडीह में अपराधी शैंकी यादव की हत्या मामले में गणेश सिंह के साथियों को जेल भेजा गया था . इसी का बदला लेने के लिए शैंकी यादव के साथी रिजवान और अंकित शर्मा , सोनू और पिंटू ने सज्जाद को पांच लाख रुपए में गणेश की हत्या करने की सुपारी दी थी . अब तक दो से ढाई लाख रुपए दे दिए गए थे . सज्जाद ने अन्य अपराधियों को इकट्ठा किया और घटना को अंजाम देने की योजना बनायी . सोनू मिंज घटना के दिन रेकी कर रहा था , जबकि शाहिद खान , दस्तगीर खान और अहमद राजा के अलावा अन्य अपराधी मौके पर मौजूद थे23 दिसंबर को सोनारी के वन भवन के सामने गणेश सिंह की कार पर बम से हमला किया गया था . दो बम पास ही वन भवन की चहारदीवारी पर जा लगा था , जबकि एक बम गणेश की कार पर लगने के बाद नहीं फटा था . घटना को अंजाम देने के बाद तीन बाइक पर सवार सभी अपराधी सोनारी की ओर फरार हो गए . घटना के बाद गणेश सिंह ने अमरनाथ सिंह पर साजिश करने का आरोप लगाते हुए सोनारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी . घटना के थोड़ी देर बाद ही अमरनाथ सिंह ने एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया था और बताया था कि वह अपने गांव में है . गणेश सिंह उसे फंसाने की साजिश कर रहा है . हालांकि अब तक अमरनाथ की संलिप्तता सामने नहीं आयी है . .
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ