पार्थ समथान ने मैं हीरो बोल रहा हूँ के एक्शन ड्रामा के लिए किया है अपना पूरा मेक ओवर

पार्थ समथान ने मैं हीरो बोल रहा हूँ के एक्शन ड्रामा के लिए किया है अपना पूरा मेक ओवर, चॉकलेटी बॉय बन गया है अब नवाब, ऑल्ट बालाजी के एक्शन ड्रामा मैं हीरो बोल रहा हूँ में दिखेगा इनका नया अंदाज़


पार्थ समथान को अपने बेहतरीन करियर के लिए हमेशा सफलता मिलती रही है। उन्होंने अपने टेलीविजन करियर में कई बेहतरीन और अद्वितीय किरदार निभाए हैं । ऐसे में एक बार फिर से वह दर्शकों से अपनेशो मैं हीरो बोल रहा हूँ से मुखातिब हो रहे हैं और इस शो में भी वह बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं। इस किरदार से पार्थ की जो कसौटी जिंदगी की से चॉकलेटी इमेज बनी है,वह पूरी तरह बदलने वाली है।

मैं हीरो बोल रहा हूँ में पार्थ बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं और उनके फैंस उनके नए लुक को देख कर बेहद उत्साहित हैं। न सिर्फ पार्थ की वेशभूषा, बल्कि पार्थ ने खुद में शारीरिक रूप से भी पूरी तरह से बदलाव किया है। उन्होंने किरदार में खुद को ढालने के लिए हर संभव प्रयास किया है। पार्थ अपने काम को लेकर हमेशा से समर्पित हैं और इस बार भी उन्होंने यह बात साबित कर दी है। अपने काम के प्रति उनकीयह भूख बढ़ती ही जा रही है।



इस बारे में पार्थ, जो कि मैं हीरो बोल रहा हूँ में बेबाक और बेखौफ नवाब के किरदार में हैं उन्होंने बातचीत में कहा " कुछ पाने की चाहत रखना ही काफी नहीं होता है, आपको उसको पाने के लिए काफी मेहनतकी जरूरत होती है, बिना कड़ी मेहनत के कुछ नहीं मिलता है और एक व्यक्ति को उसका काम हीमहान.बनाता है। मैं वाकई में पूरे दिल से एकता मैम को थैंक्स कहना चाहता हूँ कि उन्होंने मेरी ये चॉकलेटी बॉय वाली छवि को बदल दिया है। वह मुझे लगातार यह एहसास कराती रहती हैं कि एक एक्टर को कभी भी एक किरदार में या छवि में कैद नहीं होना चाहिए। मेरे लिए मैं हीरो बोल रहा हूँ के लिए अपने किरदार की तैयारी का सफर काफी प्रेरणादायक रहा है और मैंने पूरी मेहनत अपने किरदार को सौ प्रतिशत देने के लिए किया है "।

ऑल्ट बालाजी के शो मैं हीरो बोल रहा हूँ हर दिन सुर्ख़ियों में है। पार्थ समथान का यह पूरी तरह से जो किरदार के लिए बदलाव हुआ है और उन्होंने जो नया अवतार लिया है, वह वाकई में प्रेरणादायक है।

बताते चलें कि मैं हीरो बोल रहा हूँ एक हीरो की कहानी है, जिसका नाम नवाब है। यह एक शानदार ऐक्शन ड्रामा है, जो कि 90 के दशक में आधारित है और यह कहानी उस दौर की सभ्यता, संस्कृति और कहानियों को दर्शाती है। शो की कहानी युवा व्यक्ति नवाब की कहानी है, जो कि अपने घर से भाग कर आता है। दर्शकों को इतना बताना ही काफी है कि यह शो किसी रोलर कोस्टर से कम नहीं होगा। इसमें काफी उतार चढ़ाव रहेंगे। ट्विस्ट्स और टर्न्स के साथ शो में सबसे खास बात है कि यह मनोरंजन से भरपूर रहेगा। यह सीरीज प्यार, वफादारी, ईमानदारी, विश्वासघात की कहानी कहेगा। इन सबके बीच केंद्र में एकहीरो रहेगा, जो कि अपना नवाब है। उसके पिता ने उसका नाम नवाब रखा होता है. यह किरदारपार्थ समथान निभा रहे हैं।

शो में बेहतरीन कास्ट शामिल हैं, जिनमें पार्थ समथान से लेकर पत्रलेखा, अरशीं मेहता, अर्सलान गोनी, गणेश यादव और कई शानदार कलाकार शामिल हैं और सभी अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

और अधिक जानकारी के लिए बने रहिए ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 के साथ !

दिव्य रश्मि केवल समाचार पोर्टल ही नहीं समाज का दर्पण है |www.divyarashmi.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ