मुजफ्फरपुर बंधन बैंक लूट मामले में बचे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ का ऑपरेशन जारी

मुजफ्फरपुर बंधन बैंक लूट मामले में एसटीएफ की टीम इसमें शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी मेें जुटी है। शुक्रवार की रात चार अपराधियों को पटना के कंकड़बाग से गिरफ्तार किया था। मुजफ्फरपुर पुलिस और एसटीएफ की टीम ने इन अपराधियों से पूछताछ के बाद बाकी बचे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन तेज कर दिया है। अपराधियों ने बंधन बैंक के कर्मियों को बंधक बनाकर कैश काउंटर से 17,09,980 रुपए लूट लिए थे।

एडीजी (ऑपरेशन) सुशील एम. खोपड़े ने कहा कि लूट में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के ऑपरेशन किया जा रहा है। पुलिस मुख्यालय के अनुसार इस घटना में जिन चार अपराधियों को कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मलाही पकड़ी स्थित दुसाधी पकड़ी से गिरफ्तार किया गया था, उनके विरुद्ध कंकड़बाग थाने में भी आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
नीतीश इलाज कराकर चला गया घर

लूट में शामिल सुधीर शर्मा दुसाधी पकड़ी में रहता है। लूट के बाद भागने के दौरान एक अन्य अपराधी नीतीश कुमार का पत्थरबाजी में सिर फट गया था। उसे लेकर बाकी अपराधी कंकड़बाग में एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। नीतीश का इलाज कराने के बाद सुधीर उसे लेकर दुसाधी पकड़ी स्थित अपने घर पहुंचा। उसके साथ बेगूसराय का राहुल, समस्तीपुर का राहुल और घायल नीतीश भी था।

लूट की घटना के बाद अपराधियों के पीछे पड़ी एसटीएफ को यहीं से सुराग मिला। सुधीर और बाकी अपराधी घर से भाग पाते उसके पहले ही एसटीएफ ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 16.71 लाख रुपए के अलावा दो देशी पिस्टल, 1 देशी कट्टा और दो खोखा बरामद किए गए। लूट इस की वारदात में 6-7 अपराधी शामिल थे। चार की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ और एसआईटी की टीम बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी में लगी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
STF operation continues for arrest of criminals remaining in Muzaffarpur Bandhan Bank robbery case


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/patna/news/stf-operation-continues-for-arrest-of-criminals-remaining-in-muzaffarpur-bandhan-bank-robbery-case-128106938.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ