जेल से फोन कर पंप मालिक से मांगी एसयूवी

गोविंदपुर-धनबाद रोड स्थित सिटी फ्यूल्स पेट्रोल पंप में बुधवार रात फायरिंग के मामले में गुरुवार को पंप मालिक गुलाम कादिर के आवेदन पर पुलिस ने तीन बाइकर्स एवं फोन पर धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गोविंदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई। प्राथमिकी में गुलाम ने कहा है कि 28 दिसंबर को 22420897 नंबर से फोन कर एक अज्ञात व्यक्ति ने कहा था कि जेल से बोल रहे हैं।

हमारे लोगों को एक स्कॉर्पियो दो नहीं तो जान से मार देंगे। इसी दिन सोहराब अंसारी को भी फोन कर गुलाम का नंबर मांगा था और जान से मारने की धमकी दी थी। प्राथमिकी में कहा गया है कि घटना के समय उनके पुत्र सद्दाम अंसारी एवं इकबाल अंसारी कैश काउंटर के अंदर थे।

इसी बीच पल्सर पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। गोलीकांड के कुछ ही देर बाद वह पंप पर थे और पुलिस भी मौजूद थी। इस बीच फिर फोन आया कि गोली हमने चलवायी है। स्कॉर्पियो नहीं देने पर जान ले लेंगे।

एसएसपी पहुंचे पेट्रोल पंप, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने गुरुवार की शाम सिटी फ्यूल्स पहुंच तहकीकात की। उन्होंने पंप मालिक गुलाम कादिर एवं उनके भाई सोहराब अंसारी से मामले की जानकारी ली। इससे पूर्व सिटी एसपी आर रामकुमार ने गोविंदपुर थाना में घंटों रहकर मामले की तहकीकात की।

धनबाद रोड के विभिन्न घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश पुलिस कर रही है। सिटी एसपी ने जमीन कारोबारी मनजीत सिंह एवं इलियास अंसारी से भी पूछताछ की। 28 दिसंबर को इन दोनों को भी फोन आया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/patna/gobindapur/news/calling-from-jail-asked-for-suv-from-pump-owner-128074938.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ