राजीवनगर में रात में घर के बाहर टहल रहे शिक्षक को मारी गोली

अपराधियों ने राजीवनगर रोड नंबर 16 में शुक्रवार की देर रात एक शिक्षक को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया। घायल शिक्षक सुशील कुमार मूलरूप से छपरा के रहने वाले हैं और सोनपुर में शिक्षक हैं। वे वकील अजय कुमार सिंह के मकान में किराए पर अपनी पत्नी, एक बेटा और बेटी के साथ रहते हैं। रात में खाना खाने के बाद वे घर के बाहर ही टहल रहे थे।

इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और शिक्षक को गोली मारकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मानें तो अपराधी ने शिक्षक से छीनछोड़ की कोशिश की और विरोध करने पर शिक्षक को गोली मार दी। हालांकि पुलिस ने छीनछोड़ और लूटपाट की घटना से इंकार किया है। पुलिस ने कहा कि छीनछोड़ की कोई घटना नहीं हुई है।

इधर गोली आवाज सुन लोग घर से बाहर निकले तो शिक्षक को लहूलुहान पाया तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। शिक्षक को दो गोली लगी है और वे गंभीर बताए जा रहे हैं। एएसपी विधि व्यवस्था स्वर्ण प्रभात ने कहा कि एक शिक्षक को गोली मारी गई है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। छानबीन जारी है।
एक अपराधी ने हेलमेट ने दूसरे ने मास्क लगा रखा था
इधर घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी मध्य विनय तिवारी, एएसपी विधि व्यवस्था, राजीव नगर सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना रोड नंबर 16 के सुहागन ज्वेलर्स के पास हुई। घटना के बाद देर रात तक पुलिस घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही।

स्थानीय लोगों की माने तो शिक्षक जैसे ही रोड नंबर 16 के मोड़ पर पहुंचे बाइक सवार दो अपराध वहां पहुंचे और उन्हें गोली मार दी। शिक्षक को एक गोली उनके बांह में लगी है। दोनों अपराधी में एक हेलमेट पहने था और दूसरा मास्क लगा रखा था। थानेदार निशांत सिंह ने कहा कि घटना के बारे में पता नहीं चल सका है। घायल के बयान देने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शिक्षक को गोली मारने की घटना के बाद जांच करती पुलिस।


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/patna/news/teacher-shot-dead-while-walking-outside-his-house-in-rajivnagar-128104452.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ