शहर के व्यवसाई की सुपाैल में कार समेत जिंदा जलकर मौत, पिता ने कहा- हत्या हुई

शहर के सरैयागंज नूनफर माेहल्ला निवासी व्यवसाई बमबम महताे की गुरुवार की अलस्सुबह सुपौल में एनएच 57 पर कार समेत जिंदा जलकर मौत हो गई। उनके पिता जयराम महताे ने किशनपुर थाने में एफआईआर के लिए दिए आवेदन में कहा है कि बमबम की साजिश रच कर हत्या की गई है।

उन्हाेंने घटनास्थल की जांच एफएसएल से कराने की मांग की है। इस कारण रात 9 बजे तक कार से जला हुआ शव नहीं निकाला गया था। उधर, किशनपुर थाने की पुलिस बालूघाट राेड नंबर 3 निवासी भाेला कुमार काे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वह बमबम के साथ बुधवार दाेपहर दाे बजे मुजफ्फरपुर से कार से निकला था।

घटना किशनपुर थाने के झाझा गांव के समीप हुई। बालू व ट्रेवल्स व्यवसायी बमबम के पिता जयराम महताे ने बताया कि जली हुई कार राघोपुर-कोसी महासेतु लेन पर दक्षिण दिशा में फोरलेन के नीचे 20 फीट गड्ढे में है। गड्ढे में घुटनेभर पानी के बीच कार सीधी खड़ी है। ऐसा निशान है जैसे कार गड्ढे में ढुलक गई हाे। कार की पिछली सीट पर जला हुआ शव है। कार व शव की पहचान संभव नहीं है।

कार का नंबर प्लेट सड़क किनारे से मिला है। जब तक एफएसएल टीम नहीं पहुंचेगी शव काे कार से नहीं निकलने देंगे। डीजल कार में खुद से आग नहीं लगती है। हत्या के बाद कार में आग लगाकर दुर्घटना का रूप देने की साजिश है। बताया कि बुधवार दाेपहर बमबम घर से यह कहकर निकला था कि गुरुवार काे लाैट आएंगे।

उसके साथ भाेला भी था, लेकिन उसने यह नहीं बताया था कि कहां जा रहा है। उधर, किशनपुर पुलिस ने मुजफ्फरपुर नगर थानेदार ओमप्रकाश से संपर्क किया। नगर थानेदार ने बमबम के परिवार वालाें काे जानकारी दी।

घटना को लेकर उठ रहे सवाल

  • कार में आग लगने पर चालक की जान कैसे बची, वह भागा क्यों
  • चालक ने पुलिस या अग्निशमन को जानकारी क्यों नहीं दी
  • कितनी जल्दी कार जली कि पीछे बैठे व्यक्ति को बचाया न जा सका


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
City businessman burnt to death in Supaul with car, father says murder


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/muzaffarpur/news/city-businessman-burnt-to-death-in-supaul-with-car-father-says-murder-128074683.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ