आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने सीतामढ़ी मे लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने सीतामढ़ी मे लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

उपसम्पादक जितेन्द्र कुमार सिन्हा की कलम से |
राष्ट्र का अग्रणी युवा संगठन आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने सीतामढ़ी जिला अंतर्गत बढ़हरवा, बाजीपट्टी मे निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। उक्त आयोजन आयुष्मान भारत फाउंडेशन एवम मौलाना अबुल कमल आज़ाद फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान मे बुधवार को किया गया। यह आयोजन आयुष्मान भारत फाउंडेशन संगठन ने अपने परियोजना 'आयुष्मान मोबाइल हेल्थ क्लिनिक' के तत्वाधान में किया । उक्त जानकारी आयुष्मान भारत फाउंडेशन डाक्टर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ आर के गुप्ता ने दी।

डॉ गुप्ता ने बताया कि शिविर के मुख्य अतिथि आयुष्मान भारत फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह चर्म रोग चिकित्सक डॉ आर के गुप्ता थे । शिविर में डॉ आर के गुप्ता के साथ जनरल फिजीसीयन डॉ आर के चंद्रा एवम डॉ दिलीप कुमार कुमार शामिल थे।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का संयोजन डॉ राजा बाबू, एजुकेशन वर्ल्ड थे। शिविर में आस-पास के क्षेत्रो से लगभग दो सौ लोगो का निःशुल्क स्वास्थ्य परामर्श एवम दवाइयां दी गई।

डॉ गुप्ता ने बताया कि 'समर्पण से सेवा तक' हम सब का लक्ष्य है। शिविर के माध्यम से हम सब का हमेशा यह प्रयास रहता है की लोगो को निःशुल्क और बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं निःशुल्क और आसानी से मिल सके। संगठन उत्तर प्रदेश और बिहार के अनेक स्थानों पर बेहतर और अनुभवी चिकित्सक पैनल के साथ अनवरत अपनी सेवाएं दे रहे है।
डॉ गुप्ता ने बताया कि शिविर की सफलता के लिए आयुष्मान भारत फाउंडेशन के चेयरमैन अमरनाथ द्विवेदी एवम अजित कुमार सिंह ने संगठन के चिकित्सा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ आर के गुप्ता और प्रदेश कार्यकारिणी को अपनी शुभकामनाएं दी l शिविर मे नथुनी कुमार राजेश कुमार, गुरुनाथ, असगर अली एवम सभी ग्रामवासी व क्षेत्र के अनेक गणमान्य शिविर में उपस्थित थे।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ