विहिप की जिला ईकाई ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा

विहिप की जिला ईकाई ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा

औरंगाबाद से दिव्य रश्मि संवाददाता अरविन्द अकेला की खबर
औरंगाबाद ,(दिव्य रश्मि)।विश्व हिंदू परिषद की औरंगाबाद ईकाई ने भारत के राष्ट्रपति, भारत सरकार(दिल्ली), जिलाधिकारी(औरंगाबाद)को पत्र लिखकर एक ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन पत्र में लिखा गया है देश में जिहादी तत्व घृणा और आतंक का वातावरण निर्माण कर रहे हैं।
पत्र के माध्यम से कहा गया है कि देश आज एक विकट परिस्थिति से जूझ रहा है जिसकी ओर हमसब आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं,देश में जिहादी तत्वों घृणा और आतंक का वातावरण निर्माण कर रहे हैं । वे कभी सर तन से जुदा गैंग के माध्यम से तो कभी लव जिहाद या जिहाद के अन्य प्रकार के माध्यम से हिंदू समाज को आतंकित करने का षड्यंत्र किया जा रहा है।
पत्र में लिखा गया है हिंदू संगठनों,उनके कार्यकर्ताओं,हिंदू नेताओं व समाज सेवकों पर हमले कर उनकी हत्या करने की कई घटनाएं सामने आई हैं। 8 जनवरी 2023 को असम के करीमगंज जिले के लोविरपुरा में बजरंग दल के एक 16 वर्षीय कार्यकर्ता शंभू कैरी की एक जिहादी द्वारा चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पिछले 2 वर्षों में ही बजरंग दल के 9 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है और 32 कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं जो घटना अभी दिल्ली में हुई है वह भी चिंता पैदा करती है, जिससे दो हत्यारों ने
एक हिंदू की निर्मम हत्या कर दी और उसके 32 टुकड़े करने के बाद कहा कि उसके निशाने पर कई हिंदू नेता भी हैं। आतंक फैलाने के लिए किए गए इन हमलों में 2 नई रणनीतियां सामने आ रही है हमले के लिए नाबालिगों को आगे किया जा रहा है जो बकरों की कुर्बानी और मदरसों की शिक्षा के कारण पहले से ही क्रूरता और घृणा से कूट-कूट कर भरे होते हैं। कई घटनाओं में उन्होंने हत्या करने वाले गैंगो को भी सुपारी दी है जैसा कि दिल्ली के हत्याकांड से स्पष्ट हुआ है।
पत्र के माध्यम से कहा गया है कि आपसे विनम्र निवेदन है कि:
1.आप केंद्र को आग्रह करेगी घृणा फैलाने और झूठमूठ विक्टिम कार्ड खेलकर मुस्लिम समाज को भड़काने वाले मौलवियों व नेताओं पर नियंत्रण करने के लिए कठोर कानून बनाएं।
2. इन हमलों में सम्मिलित हुए लोगों को असमाजिक,देशद्रोही माना जाए चाहे वे व्यस्क हो या अवयस्क माना जाए जिससे उनको मिलने वाला संरक्षण इन हमलावरों और हत्यारों को नहीं मिल सके।
3. हिंसा के लिए एक प्रेरित करने वाले तत्व विभिन्न नामों से सामने आते रहते हैं जिसमें सिम्मी, पीएफआई, सिटीजन फोरम आदि नाम हैं ये सभी जिहादी विचारधारा के प्रेरक तत्व एवं संगठन हैं जिस पर रोक लगाने के लिए एक आवश्यक कठोर कानून बनाया जाना चाहिए इसके लिए आप केंद्र सरकार को उपयुक्त निर्देश दें।
4. घृणा का वातावरण बनाने में मदरसों का बड़ा योगदान है उन पर नियंत्रण की प्रभावी व्यवस्था बनानी चाहिए यह समय की मांग है।हमलोग विश्वास करते हैं कि आपके कुशल नेतृत्व में वर्तमान सजग और सशक्त केंद्र सरकार हिंदू समाज को हिंसा और घृणा के इस वातावरण से अवश्य मुक्त करेगी। जिलाधिकारी को ज्ञापन पत्र देनेवालों में विश्व हिन्दु परिषद के सिद्धेश्वर विद्यार्थी, रमाकांत सिंह,जय नंदन पाण्डेय(गोरक्षा सह प्रमुख बिहार),रंजीत कुमार(समरसता सह प्रमुख विभाग बिहार) सहित कई लोग उपस्थित थे।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ