छल और धोखे से की जा रही हिंदुओं के धर्मांतरण पर रोक लगाने की मांग

छल और धोखे से की जा रही हिंदुओं के धर्मांतरण पर रोक लगाने की मांग

औरंगाबाद से दिव्य रश्मि संवाददाता अरविन्द अकेला की खबर ।
औरंगाबाद( दिव्य रश्मि) आज विश्व हिन्दू परिषद की मदनपुर प्रखंड इकाई की बैठक आयोजित की गई । विश्व हिन्दू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष श्री जयराम सिंह की अध्यक्षता में मदनपुर धर्मशाला आयोजित बैठक में जिला उपाध्यक्ष सिद्धेश्वर विद्यार्थी ने बताया की मदनपुर प्रखंड के खिरियांवां बाजार में हिंदुओं को प्रलोभन देकर ,धोखा देकर और साजिश के तहत ईसाई में धर्मांतरण कराया जा रहा है जो बिल्कुल ही अवैध कार्य है । सर्वसम्मति से जिला प्रशासन से मांग की गई की हिंदुओं का धर्मांतरण पर अविलंब रोक लगायी जाए । एक अन्य प्रस्ताव के द्वारा 26 सितंबर से 8 अक्टूबर तक दुर्गाष्टमी कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया । यह कार्यक्रम सलैया सहित विभिन्न जगहों पर आयोजित किया जाएगा ।इसके तहत महिलाएं अबला नहीं सबला है विषय पर संगोष्ठी आयोजित किये जाएंगे जिसकी अध्यक्षता कोई महिला करेंगी और मुख्य अतिथि भी कोई महिला हीं होगी। एक अन्य प्रस्ताव के द्वारा औरंगाबाद जिले में 13 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक गोरक्षा के प्रदेश स्तर का अभ्यास वर्ग हवेली रिसोर्ट औरंगाबाद में आयोजित किया जाएगा जिसमें किसान और गोरक्षा में रुचि रखने वाले लोगों को शामिल होने के लिए आग्रह किया गया है ।बैठक के अंत में विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड स्तरीय समिति को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया ।
बैठक में अर्जुन चौधरी शिक्षक ,प्रोफेसर दिनेश प्रसाद, विजय सिंह,संजय सिंह,ललन सिंह, निरंजन पासवान,उमाशंकर पाठक, अभय सिंह ,जयराम सिंह आदि उपस्थित थे ।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ